Breaking

Monday 18 May 2020

टिकटॉक स्‍टार फैजल सिद्दीकी ने किया एसिड अटैक (Acid Attack) प्रमोट क्या है सच्चाई

टिकटॉक स्‍टार फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) पे लगा एसिड अटैक (Acid Attack) को प्रमोट करने का आरोप 

टिकटॉक स्‍टार फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के ऊपर आरोप लगा है की वह एसिड अटैक प्रमोट कर रहे है।  ने अपने वीडियो में एसिड अटैक (Acid Attack) को प्रमोट किया है दरासल हुआ ये की फैजल सिद्दीकी ने एसिड अटैक (Acid Attack) पर वीडियो बनाकर टिकटॉक (TikTok) पर पोस्ट किया जिसके कारन फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) मुश्किल बढ़ गयी है . 

हमारी जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने टिकटॉक से उसका अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की है. फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के इस वीडियो की शिकायत बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा ने NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा से की थी। तजिंदर पाल बग्गा ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) को टैग किया और वीडियो देखने को कहा.

NCW asks TikTok to ban Faizal Siddiqui
टिकटॉकर फैजल ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह एक लड़की पर पानी फेंकते हुए दिखाई दे रहा है. जिसे एसिड के तौर पर लिया जा रहा है. आपको बता दू  कि फैजल के टिकटॉक पर 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. और वो टिकटोक पे बहुत ज्यादा फेमस है। 
इन सब आरोपों के बचाब में फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे एक लम्बा पोस्ट किया उसमे उन्होंने कहा:- 'जैसा कि आप देख रहे हैं, कि मुझ पर एसिड अटैक प्रमोट करने का इल्जाम लग रहा है। एक वीडियो का हॉफ पार्ट कट करके, ऐसा दिखाया जा रहा है कि मैं एसिड अटैक प्रमोट करता हूं। ऐसा बिल्कुल नहीं, मैं वीडियो क्लिप के पहले पार्ट को जोड़ रहा हूं, जहां आप क्लियरली देख सकते हैं कि वह पीने का पानी है। प्लीज समझने की कोशिश करें। यह पानी है! एसिड कौन पीता है?'
अब आगे का क्या फैसला आता है ये आरोप साबित होने के बाद पता चलेगा।  

No comments:

Post a Comment